Rajasthan: विधानसभा चुनावों से पहले पायलट ने गहलोत सरकार लिए बोल दी बड़ी बात, मिलेगा चुनावों मेें फायदा....

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jul 2023 12:13:33 PM
Rajasthan: Before the assembly elections, Pilot said a big thing for Gehlot government, will get benefit in elections....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है राजस्थान कांग्रेस के दो दिग्गज एक दम शांत हो गए है और एक दूसरे की तारीफे करने से नहीं चूक रहे है। कुछ समय पहले तक ये दोनों एक दूसरे देखकर भी नहीं सुहाते थे लेकिन अब ये दोनों साथ में मिलकर चुनाव लड़ने की भी बात कर रहे है। ऐसा इसलिए भी है की दोनों को आलाकमान की और से समझा भी दिया गया है। 

जी हां और ये दोनों ही नेता है सचिन पायलट और अशोक गहलोत, जहां सीएम अशोक गहलोत एक इंटरव्यू के दौरान यह कहते नजर आए की पायलट के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। वहीं अब पाायलट ने भी सीएम गहलोत की सरकार की तारीफों के पुल बांधे है। पायलट ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर कहा कि हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और मणिपुर समेत कई राज्यों में बीजेपी की डबल इंजन सरकारें विफल हो गई हैं।

पायलट ने विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की उन्नति के लिए काम किया है। मंडी व्यवस्था को मजबूत बनाया है। पायलट ने राजस्थान की अशोक गहलोत नीत सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की भी सराहना की। उन्होंने कहा की पार्टी नीतियों और कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करेगी और सरकार और संगठन को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी।

pc- tv9 bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.