Rajasthan: बाल बाल बचे सीएम भजनलाल, रात को सो रहे थे जिस कमरे में उसी में लगी आग, ऐसे बची जान

Samachar Jagat | Friday, 19 Jan 2024 01:10:56 PM
Rajasthan: CM Bhajan Lal narrowly escaped, fire broke out in the room in which he was sleeping at night, this is how his life was saved.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीएम भजनलाल ने जब से सीएम की कुर्सी संभाली है कोई ना कोई हादसा हो रहा है। पहले गोवर्धन जाते समय गाड़ी नाले में उतरी, उसके बाद जेल से मारने की धमकी मिल गई और अब खबर है इसी सप्ताह में मंगलवार को जब वह दिल्ली गए थे तब उनके कमरे में आग लग गई थी। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आधी रात को सीएम के कमरे में आग लगी जिसके बाद उन्हें बेल बजाकर सिक्योरिटी स्टाफ को बुलाना पड़ा था। तब आनन-फानन में आग को बुझाया गया। इस मामले की जांच के लिए कमेटी भी गठित कर दी गई है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मंगलवार की रात सीएम भजनलाल दिल्ली में थे। रात को वो दिल्ली में जोधपुर हाउस में ठहरे हुए थे। उनके रूम में हीटर लगे थे। तभी इलेक्ट्रिक प्लग में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। रात में 2 बजे धुआं निकलना शुरू हुआ तो सीएम की आंख खुली और सीएम ने बेल बजाई तो सिक्योरिटी स्टाफ ने आग बुझाई। इस मामले में एक जूनियर इंजीनियर को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.