Rajasthan: प्रभारी रंधावा की कांग्रेस नेताओं को खरी खरी, कहा- बेटे बेटियों को टिकट दिलाने के लिए मरे जा रहे

Samachar Jagat | Monday, 17 Jul 2023 08:54:01 AM
Rajasthan: Congress in-charge Randhawa came down heavily on Congress leaders, said – sons are dying to get tickets for daughters

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जीत की तैयारियों में पूरी तरह से लगी हुई है। अब पार्टी के अंदर जो दरार थी वो एकदम समाप्त हो चुकी है। इसके साथ ही सीएम गहलोत हर दिन कोई ना कोई नई योजना लाकर प्रदेश के लोगों को सौगातें देने में लगे है। ऐसे में पार्टी और प्रदेश प्रभारी नेताओं को इशारों ही इशारों में समझाने में लगा है।

आपको बता दें की प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने  अपने बच्चों को टिकट दिलाने की जुगत में लगे नेताओं को खूब खरी-खरी सुनाई है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो रंधावा ने कहा की लोग अपने बेटे-बेटियों को टिकट दिलाने के लिए मरे जाते हैं, अगर बेटे को टिकट नहीं मिला तो मैं जहर खा लूंगा, ऐसे में पार्टी को आगे बढ़ाने की भावना कहां से आएगी? दूसरे कार्यकर्ता का समय कब आएगा? 

खबरों की माने तो यह बात सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जयपुर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कही। उन्होंने आगे कहा अगर किसी लीडर का बेटा काबिल नहीं है तो उसके चलते हम पार्टी को बर्बाद नहीं होने दे सकते। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रंधावा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी पार्टी हर कार्यकर्ता को सम्मान देती है। मुझे सीएम नहीं बनाया गया, उप मुख्यमंत्री का पद दिया गया, दूसरा मुख्यमंत्री बना तो उसे पूरा सहयोग दिया।

pc- tv9 bharatvarsh
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.