Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस ने देर रात की पांचवी सूची जारी, पांच प्रत्याशियों के नामों की घोषणा, प्रियंका के करीबी धीरज गुर्जर को मिला टिकट

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Nov 2023 08:50:52 AM
Rajasthan Elections 2023: Congress released the fifth list late at night, announced the names of five candidates, Dheeraj Gurjar, close to Priyanka, got the ticket.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों की घोषणा के साथ ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी शुरू हो गई है। अब तक कांग्रेस ने चार लिस्टे जारी कर दी है। मंगलवार को जारी चौथी लिस्ट में कांग्रेेस में 56 नामों की घोषणा की थी। लेकिन देर रात जारी मंथन के बीच में मैराथन बैठक होती रही है और कांग्रेस की पांचवी लिस्ट भी सामने आ गई।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो देर रात कांग्रेस ने पांचवीं लिस्ट में 5 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। पांचवी लिस्ट कांग्रेस ने देर रात जारी की। वहीं पांचवी लिस्ट में पार्टी ने एक मौजूदा मंत्री सालेह मोहम्मद और राष्ट्रीय सचिव प्रियंका गांधी के करीबी नेता धीरज गुर्जर सहित तीन प्रमुख उम्मीदवारों का नाम फाइनल किया है।

इनमें फुलेरा से विद्याधर चौधरी को दोबारा रिपीट किया गया है। हालांकि वो पिछले बार नवीन कुमावत से चुनाव हार गए थे। इसी तरह जैसलमेर से मौजूदा विधायक रूपाराम मेघवाल को भी दोबारा प्रत्याशी घोषित किया है। आंसीद ने हंगामी राम मेवाड़ा नए चेहरे के तौर पर उतारे गए हैं। 

पांचवीं लिस्ट में इन 5 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए
1. फुलेरा - विद्याधर चौधरी
2. जैसलमेर - रूपाराम मेघवाल
3. पोकरण - सालेह मोहम्मद
4. आसींद - हंगामी लाल मेवाड़ा
5. जहाजपुर - धीरज गुर्जर

pc- twitter.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.