Rajasthan Elections 2023: गहलोत के सामने चुनाव लड़ने की बात पर गजेंद्र सिंह ने दिया ऐसा जवाब, भाजपा नेतृत्व भी सोचने को हुआ....

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 11:20:13 AM
Rajasthan Elections 2023: On the issue of contesting elections against Gehlot, Gajendra Singh gave such an answer, even the BJP leadership had to think...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और सीएम अशोक गहलोत को उनकी परंपरागत सीट सरदारपुरा से टिकट मिल चुका है। लेकिन भाजपा ने अभी तक गहलोत के सामने किसी को भी नहीं उतारा है। ऐसे में चर्चा थी की भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत को सीएम गहलोत के सामने टिकट दे सकती है। 

वहीं जब राजस्थान में चुनावी गहमाहमी के बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से सरदारपुरा से सीएम गहलोत के सामने चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कही कि यह तय करना पार्टी का काम है। मैं जिस विचार परिवार  से आता हूं, वहां यह परम्परा नहीं है कि कार्यकर्ता यह तय करें कि उसे कहां से चुनाव लड़ना है। 

बता दें की गजेंद्र सिंह सोमवार को बीजेपी मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बड़े-बडे संत महात्मा खुद कभी अपने आपको फकीर नहीं कहते। यह दोहरे चरित्र जीने वालों को ही ऐसा कहना पड़ता है। शेखावत ने कहा कि जब सीएम ने अपने पास एक इंच जमीन नहीं होने के बात कही थी, उस समय भी मुझे पता था कि वो अपने फ्लैट के बारे में भूल गए हैं। 

pc- tv9hindi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.