Rajasthan Elections 2023: सीएम गहलोत की विधानसभा सीट को लेकर केंद्रीय मंत्री चौधरी ने बोल दी बड़ी बात, सुनेंगे मोदी तो हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 09:45:02 AM
Rajasthan Elections 2023: Union Minister Choudhary said a big thing regarding CM Gehlot's assembly seat, if Modi listens then he will become...

इंटरनेट डेस्क। भाजपा की पहली लिस्ट में 7 सांसदों को मैदान में उतारने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक बयान आया था और उन्होंने कहा था की भाजपा की हार तो यही हो गई है उन्होंने सांसदों को मैदान में उतार दिया है। वहीं इस बयान के बाद अब भाजपा नेता और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पलटवार किया है।

कैलाश चौधारी ने कहा कि सीएम सांसदों के चुनाव लड़ने से क्यों डर रहे हैं? इस बार वो खुद की सीट बचा लें तो ही बहुत बड़ी बात होगी। केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा कि भाजपा ने सीएम अशोक गहलोत को उनकी विधानसभा सीट पर घेरने के संकेत दिए हैं। अशोक गहलोत इस बार खुद की सीट बचा लेंगे वो ही बहुत बड़ी बात होगी।

कैलाश चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएम अशोक गहलोत की बौखलाहट है और इससे स्पष्ट हो जाता है कि वो डर गए हैं, इसलिए इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। बता दें की भाजपा ने चुनावों की तारीखों के साथ ही 41 नामों की पहली लिस्ट जारी की थी और उसमें सात सांसदों को मैदान में उतारा था।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.