Rajasthan: आखिरकार राजस्थान को मंत्री मिले बिते पांच दिन, अब विभागों के इंतजार में बैठे है नेताजी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jan 2024 08:57:17 AM
Rajasthan: Five days have passed since Rajasthan finally got a minister, now Netaji is sitting waiting for the departments.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनाव परिणाम आए पूरे एक महीने का समय गुजर चुका है और उसके साथ ही अभी तक मंत्रियों को उनके विभाग भी नहीं मिले है। जी हां एक लंबे इंतजार के बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ और उसके बाद अब मंत्रियों को विभाग नहीं मिल रहे है। लोकसभा चुनाव भी दो महीने में आने को है।

इधर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ को मंत्री और मंत्रियों को उनके विभाग मिल चुके हैं, लेकिन राजस्थान को सिर्फ मंत्री ही मिले हैं, मंत्रियों को उनके विभाग नहीं मिले है। वैसे इंतजार करते करते ही राजस्थान को मंत्री मिले है। बता दें की राजस्थान में बीजेपी को बंपर जीत मिले महीने भर का समय बीत गया है। इस जीत के बाद अव्वल तो राज्य को मुख्यमंत्री मिलने में देरी हुई। मुख्यमंत्री मिला तो कैबिनेट विस्तार में समय लगा।

अब आखिरकार राजस्थान को मंत्री मिल गए तो अब वो मंत्री विभागों के इंतजार में बैठे हैं। जी हां मंत्रियों को इंतजार के कब उनकों उनके विभाग मिले और कब वो काम शुरू करें। मंत्रियों ने  बिना विभाग मिले ही कार्यभार भी ग्रहण कर लिया है। अब इंतजार कितना होगा देखना है। 

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.