Rajasthan: डिप्टी सीएम दीया कुमारी की मौजूदगी में क्या हुआ ऐसा ही विधायक भदेल हो गई नाराज? छोड़ कर चली गई बैठक

Samachar Jagat | Thursday, 29 Feb 2024 09:29:48 AM
Rajasthan: What happened in the presence of Deputy CM Diya Kumari, MLA Bhadel got angry? left the meeting

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टिया तैयारी में लगी है। ऐसे में हर दिन बैठकों का दौर जारी है। ऐसे में राजस्थान में भी भाजपा की बैठकें हो रही है। ऐसे में खबरें हैं की लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान बीजेपी में कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। दो दिन पूर्व जहां भाजपा के ही विधायक बाबू सिंह ने कंेद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह को घेरा था। 

वहीं अब अजमेर में भाजपा की लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही बैठक से अजमेर दक्षिण विधायक व पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल नाराज होकर निकल गई। इस दौरान डिप्टी सीएम और भाजपा नेताओं ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वो नहीं मानी। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वह यह कहते हुए वहां से निकल गईं कि अब संगठन से बात करूंगी। भाजपा कार्यालय में अजमेर लोकसभा क्षेत्र की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। इसमें प्रभारी दीया कुमारी भी मौजूद थीं। बाहर मीडिया से कहा कि वे पार्टी संगठन से इस बारे में बात करेंगी। सूत्रों की मानें तो भदेल की नाराजगी विधानसभा चुनाव में अजमेर शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल की मौजूदगी को लेकर थी, क्योंकि चुनाव के दौरान गढ़वाल भदेल की खिलाफत कर रहे थे। 

PC- bhaskar,en.wikipedia.org

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.