मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने आज से कोरोना प्रतिबंध हटाने का फैसला किया, विवाह में सीमित संख्या और नाइट कर्फ्यू आज से समाप्त, थिएटर में फिल्म देखने के लिए कोरोना वैक्सीन होगी अनिवार्य

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 03:59:32 PM
Shivraj government in Madhya Pradesh decided to lift the corona ban from today, limited number of marriages and night curfew ends from today, corona vaccine will be mandatory for watching movies in theaters

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बुधवार को राजधानी भोपाल में राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि राज्य सरकार कोरोना की स्थिति पर लगातार नज़र बनाए हुए है। कोविड के दौरान जो प्रतिबंध लगाए गए थे, वे सभी प्रतिबंध आज से हटाने का फै़सला किया गया है। सभी धार्मिक, खेल-कूद, राजनीतिक, सांस्कृतिक और अन्य आयोजन पूरी क्षमता के साथ अब हो सकेंगे। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना प्रतिबंधों को हटाते हुए कहा कि विवाह में सीमित संख्या का प्रावधान और नाइट कर्फ्यू आज रात से समाप्त हो रहा है। इसके साथ ही क्लब, स्विमिंग पूल, स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर पूर्ण क्षमता के साथ संचालित हो सकेंगे लेकिन इस दौरान कोविड नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। 

शिवराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हॉस्टल में 18 साल से ऊपर के छात्रों को कोविड की दोनों डोज़ लगवाना अनिवार्य है। सिनेमा हॉल के कर्मचारियों को दोनों डोज़ और दर्शकों को कोविड की एक डोज़ लगवाना अनिवार्य होगा। सभी शासकीय सेवकों को कोरोना की दोनों डोज़ लगवाना अनिवार्य है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.