Akhilesh के बयान पर मायावती बोलीं, छोटी पार्टियों के साथ जाना सपा की बड़ी लाचारी...

Samachar Jagat | Friday, 02 Jul 2021 06:08:02 PM
'To go with smaller parties, SP's great helplessness...,' Says Mayavati on Akhilesh's statement

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी (सपा) ने छोटे दलों के साथ गठबंधन करने का फैसला किया है, जबकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने इस पर कटाक्ष किया है। बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि अखिलेश छोटी पार्टी के साथ लड़ेंगे क्योंकि ज्यादातर बड़े दल सपा से जा चुके हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है, ''देश में ज्यादातर बड़ी और मुख्य पार्टियां सपा के घोर स्वार्थी, संकीर्ण और खासकर दलित विरोधी सोच और कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों के कारण चुनाव में उनसे दूर रहना पसंद करती हैं. , जो सर्वविदित है," मायावती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा। 'इसलिए यह कहना और कहना सपा की लाचारी नहीं है कि अगला यूपी विधानसभा का आम चुनाव अब किसी बड़ी पार्टी से नहीं बल्कि छोटे दलों के गठबंधन से लड़ा जाएगा?'


दरअसल, अपने जन्मदिन पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, बदलाव के लिए वोट देने वालों ने कुछ नहीं किया, 2022 में सपा सरकार आने वाली है, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को इसे पूरा करना चाहिए संकल्प पत्र का वादा करें और उसे पूरा करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.