UP Assembly Election 2022 : आजाद पार्टी के टिकट पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर उर्फ रावण, यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का कर चुके हैं ऐलान

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 06:47:31 PM
UP Assembly Election 2022  : Chandrashekhar alias Ravana will contest the assembly elections against Yogi Adityanath on Azad Party ticket, has announced to contest all 403 assembly seats in UP

इंटरनेट डेस्क। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने आज सोमवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर बड़ी घोषणा की है। चंद्रशेखर ने कहा कि आजाद पार्टी के टिकट पर वे यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी चुनावों में चुनौती पेश करेंगे। चंद्रशेखर ने आजाद पार्टी के जरिये यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

आजाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण ने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि जहां से भी योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ेंगे वहीं से वह भी मैदान में उतरेंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी की कोर कमेटी करती है। अगर आप मेरी इच्छा पूछेंगे तो मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा जहां से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लड़ेंगे। 

चंद्रशेखर रावण ने योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में उन्होंने जिस तरह से लोगों पर अत्याचार किये हैं, उसका बदला लेने के लिए उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा और उन्हें विधानसभा में घुसने नहीं दूंगा। योगी कोई भी सीट तय कर लें, जहां से वह लड़ेंगे, वहीं से लड़ूंगा।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.