Asia Cup 2023: श्रीलंका और पाक में होगा एशिया कप, भारतीय टीम नहीं जाएगी पाकिस्तान, फाइनल खेला जाएगा इस जगह पर....

Samachar Jagat | Friday, 16 Jun 2023 10:06:06 AM
Asia Cup 2023: Asia Cup will be held in Sri Lanka and Pakistan, Indian team will not go to Pakistan, final will be played at this place....

इंटरनेट डेस्क। एशिया कप टूर्नामेंट को लेकर कई महीनों से चल रही उठा पटक अब समाप्त हो गई है। इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है। लेकिन यह तय हो गया है की भारत पाकिस्तान का मेजबान नहीं बनेगा। आपको बता दें की एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 के मैच पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे। 

मीडिया रिपार्ट की माने तो पाकिस्तान में टूर्नामेंट के सिर्फ 4 मैच होंगे। बाकी 9 मुकाबले श्रीलंका में होंगे। शुरुआती ग्रुप स्टेज के चार मैच पाकिस्तान में होंगे। इनमें एक ग्रुप से पाकिस्तान बनाम नेपाल मैच और दूसरे ग्रुप से अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश, अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका और बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच शामिल हैं। यानी पाकिस्तान में भारत का एक भी मैच नहीं होगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल भी श्रीलंका में ही खेला जाएगा।

हालांकि 31 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के टूर्नामेंट के कौन से मैच किस शहर में होंगे, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन यह तय हो गया है की भारत के सभी मुकाबले पाकिस्तान से बाहर श्रीलंका में खेले जाएंगे।

pc- naya bharat, theindiaforum.in,india.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.