IPL13: विकेट के अनुरूप खुद को ढाल नहीं सके : स्मिथ

Samachar Jagat | Thursday, 01 Oct 2020 09:46:02 AM
Could not adapt to the wicket: Smith

दुबई। पिछले मैच में चमत्कारिक जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता राइडर्स से मिली हार से मायूस राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनके बल्लेबाज विकेट के अनुरूप ढल नहीं सके और मैदान के आकार को भांपने में गलती की । अपने पिछले दोनों मैचों में शारजाह में 2०० के पार रन बनाने वाली रॉयल्स 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी ।

हार के बाद स्मिथ ने कहा ,'' टी2० क्रिकेट में ऐसा होता है । हमने शुरूआत में ही कई विकेट गंवा दिये और हमारे कई बल्लेबाजों को लगा कि अभी शारजाह में ही खेल रहे हैं ।यह मैदान काफी बड़ा था और ज्यादा चौके छक्के नहीं लगे ।’’ उन्होंने कहा ,'' हम विकेट के अनुरूप ढल नहीं सके और मैदान के आकार को आंकने में गलती की ।’’

वहीं दो अहम विकेट लेने के अलावा दो कैच लपकने वाले युवा गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने कहा कि उन्होंने अपनी रणनीति पर अमल करने पर फोकस किया । उन्होंने कहा ,'' विकेट लेना अहम था और चूंकि हम दबाव बना चुके थे तो मैने बस अपनी रणनीति पर अमल किया । ’’

उन्होने कहा ,'' मैं अपने परिवार और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं । उनके अलावा द्रविड़ सर (राहुल द्रविड़) और अभिषेक भैया (शर्मा) को भी धन्यवाद दूंगा । यह शानदार अनुभव है । मैं पैट कमिस से बहुत कुछ सीख रहा हूं और मैच में उस पर अमल करने की कोशिश करता हूं ।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.