पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने से सीरीज के नाटकीय अंत से गुस्से में इंग्लैंड के खिलाड़ी, इन दो क्रिकेटरों ने आईपीएल से नाम वापस लिया ..? सनराइजर्स हैदराबाद, और पंजाब किंग्स का हिस्सा थे

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 05:34:14 PM
England players, Jonny Bairstow and David Malan withdrew from the IPL after the series' dramatic end to the cancellation of the fifth Test, Sunrisers Hyderabad, and Punjab Kings were part of

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच आखिरी टेस्ट मैच रद्द होने का एक बड़ा कारण आईपीएल का नजदीक होने माना जा रहा है। दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग में दुनियाभर के पैसा लगा हुआ है शायद यही वजह है कि इस लीग का हर हाल में बीसीसीआई आयोजन कराना चाहता है। यही वजह है कि टेस्ट क्रिकेट तक को इस लीग के कारण रद्द करना पड़ा।

 

????IPL updates????

- Jonny Bairstow and Dawid Malan pull out of the remainder of #IPL2021
- CSK players to take commercial flight from London to Dubai
- DC and PBKS players have left Manchester by Emirates Flight

Details ⏩ https://t.co/tl7wszKaqd pic.twitter.com/XtqGrTbYKt — Cricbuzz (@cricbuzz) September 11, 2021

इस वजह से ईसीबी और इंग्लैडं के कई क्रिकेटर नाराज दिखाई दे रहे हैं। इंग्लैंड के दो क्रिकेटरों जॉनी बेयरस्टॉ और डेविड मलान ने आईपीएल 2021 से नाम वापस ले लिया है। दोनों ही क्रिकेटर अब आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉनी बेयरस्टॉ जहां सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे वहीं डेविड मलान पंजाब किंग्स की ओर से आईपीएल 2021 के पहले चरण में खेल रहे थे। लेकिन अब दोनों ही क्रिकेटर दुबर्ई में 29 सितंबर से शुरू हो रहे दूसरे चरण में दिखाई नहीं देंगे। टेस्ट क्रिकेट के रद्द होने के कारण इंग्लैंड के कई क्रिकेटर बेहद तनाव में हैं। सीरीज का 2-1 से नाटकीय तरीके से अंत हुआ है। जॉनी बेयरस्टॉ तो मैच का हिस्सा भी थे। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.