INDvsENG : नरेन्द्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर उठ रही ख़ामियों पर 'हिटमैन' ने दिया जवाब, बोले - तीसरे टेस्ट की जगह दूसरे टेस्ट की पिच ज्यादा चुनौतीपूर्ण थी

Samachar Jagat | Friday, 26 Feb 2021 08:06:37 PM
INDvsENG: 'Hitman' replied to the flaws raised on the Narendra Modi Stadium pitch, said - the pitch of the second Test was more challenging than the third Test

स्पोर्ट्स डेस्क। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (मोटेरा) में भारत व इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच का नतीजा सिर्फ 2 दिन में निकल आया। इसको लेकर दुनियाभर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने पिच को लेकर खामियां बताना शुरू कर दी है। कई लोग पिच पर सारा आरोप निकाल रहे हैं। वहीं तीसरा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच को लेकर अपनी बातें सामने रखी।

रोहित शर्मा ने कहा कि तीसरे टेस्ट मैच के मुकाबले दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चेन्नई में गेंद ज्यादा टर्न ले रही थी। वो पिच यहां के मुकाबले ज्यादा चुनौतीपूर्ण थी, लेकिन आर अश्विन ने वहां पर शतकीय पारी खेली थी जबकि विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया था। रोहित ने साफ तौर पर कहा कि अपने बेसिक पर डटे रहकर आप रन बना सकते हैं और उन्होंने ये भी माना कि गुलाबी गेंद से स्पिनरों को खेलने के लिए हमें और ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि, हमें इस पर मेहनत करने की जरूरत है क्योंकि ज्यादातर बल्लेबाज सीधी गेंद पर ही आउट हुए। तीसरे टेस्ट मैच में जिस पिच का इस्तेमाल किया गया वो इंग्लैंड के बल्लेबाजों को बेशक चैलेंजिंग लगी है, लेकिन रोहित शर्मा ने इसे एक सामान्य पिच करार दिया और कहा कि यहां पर विकेट बचाने से ज्यादा रन बनाने के इरादे से खेलना जरूरी था। वहीं उन्होंने स्पिनर अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की और कहा कि, उनकी स्टंप पर गेंद डालने की रणनीति पूरी तरह से कारगर साबित हुई और उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.