INDVSWI: वेस्टइंडीज दौरे के बाद ये पूर्व खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का कोच, बीसीसीआई द्रविड़ को देने जा रहा.....

Samachar Jagat | Monday, 17 Jul 2023 10:21:58 AM
INDVSWI: After the West Indies tour, this former player will become the coach of the Indian team, BCCI is going to give Dravid .....

इंटरनेट डेस्क। भारतऔर वेस्ट इंडीज के बीच इस समय दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इसके साथ ही भारत वेस्ट इंडीज में 3 वनडे और पांच टी20 मैच भी खेलेगा। हालांकि इस सीरीज के बाद टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर जाएगी यहां टीम को आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

लेकिन इस सीरीज से पहले ही टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और उनके सपोर्ट स्टाफ को आराम दिया जाएगा। मीडिया रिपोटर्स की माने तो द्रविड़ और उनके सपोर्ट स्टाफ को वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही सीरीज के बाद छुट्टी दी जाएगी और वो आखिरी टी20 के बाद वापस स्वदेश लौट आएंगे। 

इसके बाद आयरलैंड दौरे के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ वीवीएस लक्ष्मण को जिम्मेदारी दी जाएगी और वो आयरलैंड दौरे टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे। खबरों की माने तो द्रविड़ और उनके कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्य, जिनमें बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे शामिल हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच बाद घर वापस लौट आएंगे। द्रविड़ और उनका सपोर्ट स्टाफ लंबे समय से टीम के साथ है और इस कारण उन्हें छुट्टी दी जा रही है। आयरलैंड दौरे के बाद द्रविड़ और उनका स्टॉफ टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे। 

PC- aaj tak, business today,espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.