Kane Williamson: फिट न होने पर विश्व कप में न्यूजीलैंड के मेंटर बन सकते हैं विलियम्सन

Samachar Jagat | Saturday, 06 May 2023 10:45:46 AM
Kane Williamson: Williamson may become New Zealand's mentor in the World Cup if he is not fit

रावलपिडी। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन अगर भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिये फिट नहीं हुए तो वह शीर्ष आयोजन में कीवी टीम के मेंटर की भूमिका निभा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 सीजन के उद्घाटन मैच के दौरान दाहिने घुटने में फ्रैक्चर होने के बाद विलियम्सन टूर्नामेंट से बाहर हो गये और बैसाखी के सहारे स्वदेश लौटे थे। विलियम्सन ने बाद में अपने घुटने की सर्जरी करवाई और वह इस समय रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, उनकी स्थिति पर (विश्व कप के संबंध में) कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

उन्होंने सर्जरी करवा ली है और जहां तक हमें पता है वह सफल रही है। वह अभी रिहैब प्रक्रिया के शुरुआती चरण में ही हैं।उन्होंने कहा, उनका एकदिवसीय विश्व कप में खेलना मुश्किल है, लेकिन हम उनके जैसे खिलाड़ी को बाहर नहीं करना चाहते। वह टीम में जिस की चीजें लेकर आते हैं, हम उस छोटे सी संभावना को बाहर नहीं कर सकते। हां, बिल्कुल (वह बतौर मेंटर भारत आ सकते हैं)।

एकदिवसीय विश्व कप के पांच अक्टूबर से शुरू होकर 19 नवंबर को समाप्त होने की संभावना है। यह टूर्नामेंट 12 भारतीय शहरों में खेला जायेगा, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अभी आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं किया है। आमतौर पर आईसीसी विश्व कप के कार्यक्रमों की घोषणा कम से कम एक साल पहले कर देता है, लेकिन इस बार वह बीसीसीआई से भारत सरकार से जरूरी मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहा है।

आधिकारिक कार्यक्रम घोषित न होने से न्यूज़ीलैंड की दीर्घकालिक योजना कुछ हद तक बाधित हुई है। स्टीड ने कहा, यह (कार्यक्रम) अभी जारी नहीं हुआ है, इसलिए हम इसके बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं। अभी योजनाओं को अंतिम रूप देना काफी मुश्किल है। लेकिन यह खिलाड़यिों को अवसर देता है कि वे यहां (पाकिस्तान में) न्यूजीलैंड के लिये खेलें और प्रदर्शन करें। 

Pc:India.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.