राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर श्रेयस गोपाल ने निकिता शिव के साथ की शादी

Samachar Jagat | Friday, 26 Nov 2021 11:54:49 AM
Rajasthan Royals spinner Shreyas Gopal ties the knot with Nikitha Shiv

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और राजस्थान रॉयल्स (राजस्थान रॉयल्स) के स्टार रहे श्रेयस गोपाल (श्रेयस गोपाल) ने शादी कर ली है। उन्होंने 25 नवंबर को अपनी लॉन्ग-टर्म गर्लफ्रेंड निकिता (निकिता शिव) से शादी की और तब से उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आप सभी को बता दें कि इस साल की शुरुआत में दोनों ने सगाई की थी. शादी की तस्वीरों में निकिता गुलाबी रंग की चुन्नी और बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 


 
पिछले बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिवा से शादी की और इस इवेंट की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। ये तस्वीरें पोस्ट की गईं, और उन्होंने '24. 11' उन पर 2021 में 'निक्की सेड यस' (#NikisaidYas) का भी इस्तेमाल किया गया था। शादी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। आपको बता दें कि श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता शिवा आदित्य बिड़ला ग्रुप के लुइस फिलिप की बेंगलुरु स्थित ब्रांड और मार्केटिंग मैनेजर हैं। वह द मैना नेटवर्क के सीईओ और बार एपिसोड्स के संस्थापक भी हैं।

 

दोनों बेंगलुरु के मूल निवासी हैं जो एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। अंत में गाँठ बांधने से पहले उन्होंने लंबे समय तक डेट किया। वहीं श्रेयस गोपाल को इस साल आईपीएल में खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला। उन्होंने 3 मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया है, लेकिन 48 विकेट लिए हैं और 48 आईपीएल मैचों में 171 रन बनाए हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.