Sports News: रियल कबडडी लीग सीजन 2 का आगाज

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 09:27:24 AM
Real Kabaddi League Season 2 begins

जयपुर  | एटलेंचर स्पोर्टस द्बारा आयोजित केईआई वॉयर एंड केबल रियल कबड्डी लीग सीजन 2 का आज यहां आगाज हुआ।
आगाज राजनीति, बॉलीवुड और खेल से जुडी हस्तियों की मौजूदगी में हुआ। कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रगान के साथ हुई। लीग के सीईओ शुभम चौधरी ने बताया कि उद्धाटन समरोह में राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष एवं विधायक कृष्णा पूनिया, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और मशहूर पहलवान संग्राम सिह सहित उद्योगपति विजय जैन ने शिरकत की। इस लीग के को फाउंडर नवीन चौधरी ने बताया कि पहले दिन मैच में दो मुकाबले हुए जिसमें जयपुर जगुआर ने जोधाना वारियर्स को हराया और दूसरे मुकाबले में चंबल पाइरेटस ने मेवाड मोन्क्स को शिकस्त दी।

जयपुर जगुआर और जोधाना वारियर्स के बीच मुकाबले में जयपुर जगुआर मैच के शुरूआत से ही भारी रही। शुरूआत के दस मिनट में ही जयपुर जगुआर ने पूरी जोधाना टीम को ऑल आउट कर दिया। यह मुकाबला जयपुर जगुआर ने 22 प्वाइंट के बडे अंतर से जीत लिया। मैच का अंतिम स्कोर जयपुर जगुआर 49 और जोधाना वारियर्स 27 प्वाइंटस रहा। अमन मैन ऑफ द मैच रहे जिन्होंने अपनी टीम के लिए एक सुपर राइड सहित सबसे ज्यादा 14 प्वाइंट प्राप्त किये।

मेवाड मोन्कस और चंबल पाइरेट्स  के बीच हुए मुकाबल में शुरू से ही कडा मुकाबला देखने को मिला, दोनों टीमों में कडी टक्कर के दौरान फस्र्ट हाफ तक मेवाड मोन्क्स ने 18 प्वाइंट और चंबल पाइरेटस ने 22 प्वाइंटस  हासिल कर लिये थे, लेकिन सैकंड हाफ तक चंबल पाइरेटस ने कडी टक्कर देते हुए 19 और 25 के अंतर से मैच का रूख मोड दिया। यह अंतर धीरे धीरे बढता चला गया। सैकंड हाफ के 12वें मिनट में मेवाड मोन्क्स 27 चंबल पाइरेट्स  35 तक पहुंच गया। चंबल पाइरेटस ने अंत तक यह अंतराल बनाए रखा और 32 और 49 स्कोर प्वाइंट के साथ मैच अपने नाम करते हुए मेवाड मोन्क्स को शिकस्त दी। धीरज मैन ऑफ द मैच रहे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.