भारतीय स्पिनरों के खिलाफ अधिक आक्रामक होना होगा : गुप्टिल

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 02:58:04 PM
Will have to be more aggressive against Indian spinners: Guptill

आकलैंड। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ शनिवार को दूसरे वनडे में आक्रामक खेलेगी ताकि श्रृंखला का फैसला कल ही हो जाये। न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में अपने सर्वोच्च लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज की। गुप्टिल ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन जीत की कुंजी रहा। कीवी बल्लेबाजों ने रविन्द्र जडेजा और कुलदीप यादव की जमकर धुनाई की।



loading...

उन्होंने कहा ,‘‘ यहां हालात एकदम अलग है। हमें और आक्रामक खेलना होगा । यहंा गेंद उतनी स्पिन नहीं लेगी। हमने पहले मैच में भारतीय स्पिनरों को बखूबी खेला और उस लय को कायम रखेंगे। उन्होंने हालांकि कहा कि भारतीय टीम को कतई हलके में नहीं लिया जा सकता। उन्होंने कहा ,‘‘ भारत को हलके में लेना भारी भूल होगी। उसके पास विश्व स्तरीय मैच विनर हैं । हमें कल अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा।

जसप्रीत बुमराह को खेलने के बारे में गुप्टिल ने कहा ,‘‘ हम कभी उसके सामने सहज होकर नहीं खेल सकते लेकिन धीरे धीरे आदत पड़ जाती है। उसका एक्शन अलग है और वह अपने हुनर में माहिर है। हमने पहले मैच में उसे बेहतर खेला। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.