दलीप अपनी और अपनी बीवी की सफलता का सारा श्रेय वंडर सीमेंट द्वारा प्राप्त समर्थन को देते है

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 12:14:16 PM
Duleep all the credit for his own success support received by Wonder Cement

एक राज्य सरकार कर्मचारी होने के बाद भी, दलीप अपनी बीवी की राजस्थान के अलवर शहर में स्थित वंडर सीमेंट डीलरशिप में काफी मदद करते है।पिछले काफी समय से इस बिज़नेस में होने के बाद, 2015 में दलीप और उनकी बीवी ने जब सुना के RK मार्बल ग्रुप वंडर सीमेंट लॉन्च कर रहा है, तब से विशेष रूप से वंडर सीमेंट के लेन देन में ही डील कर रहे है।

अलवर में नंबर वन विक्रेता होने साथ ही दलीप अपने काम को बढ़ाने की इच्छा रखते है, और उसी के साथ राज्य के नंबर एक सेलर बनने का लक्ष्य रखते है। मार्च 2017 में दलीप और उनकी बीवी ने करीबन 1000 टन से भी ज़्यादा सीमेंट बेचा और वह आने वाले महीनो में इससे भी ज़्यादा सीमेंट बेचने का लक्ष्य रखते है। अपने और अपनी बीवी द्वारा प्राप्त सफलता का सारा श्रेय वह वंडर सीमेंट द्वारा प्राप्त समर्थन को देते है। 

कस्टमर्स पाना एक अलग बात है लेकिन, दलीप का मानना है की प्रोडक्ट की क्वालिटी एक ऐसा गुण है जो की कस्टमर्स को बार बार आने के लिए बाध्य करता है। एक सरकारी नौकरी होने के बावजूद दलीप इस बात का ख्याल रखते है कि वह अपनी बीवी को डीलरशिप में मदद करने के लिए लगातर फ़ोन कर सके।

Click here for more stories



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.