अगले महीने पेरिस मोटर शो में इन नए फीचर्स के साथ पेश होगी 2020 Mercedes-Benz GLE

Samachar Jagat | Monday, 17 Sep 2018 12:59:23 PM
2020 Mercedes-Benz GLE will revealed with new features

ऑटो डेस्क। लक्जरी कार मिर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज अक्टूबर में GLE को नए लुक और नए फीचर्स के साथ पेश करने वाली है। मर्सिडीज-बेंज ने हाल ही में 2020 GLE से पर्दा उठाया है। इस एसयूवी को अगले महीने पेरिस मोटर शो में पेश किया जाएगा। इसमें इंटीरियर से लेकर मैकेनिकल तक कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। भारत में यह एसयूवी 2020 तक लॉन्च की जा सकती है। मर्सिडीज-बेंज GLE का मुकाबला BMW X5 से होगा। तो आइए जानते हैं क्या खास होगा इस एसयूवी में- 

2020 GLE में इसका राउंड शेप देखने को मिलेगा। साथ ही इसके एयरोडायनैमिक्स को इंप्रूव किया गया है। यह दो टायर साइज ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। वहीं नए टेल लैंप्स दिए गए हैं। इसके इंटीरियर की बात करें तो केबिन में पहले से अधिक स्पेस दिया गया है। इसमें 12.3 इंच टचस्क्रीन दिया जाएगा। इसके डैशबोर्ड का डिजाइन एस-क्लास से इंस्पायर है। साथ ही इसमें कंपनी ने थर्ड-रो सीटिंग भी दी है।

देश की तीसरी सबसे बड़ी यात्री वाहन कंपनी बनने की होड़ में महिंद्रा के और भी करीब पहुंची टाटा मोटर्स

इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो 2020 GLE में एडवांस्ड सस्पेंशन सेट-अप सिस्टम ई-एक्टिव बॉडी कंट्रोल और स्टॉप-एंड-गो फीचर होगा। ड्राइवर असिस्ट और सेफ्टी फीचर्स भी होंगे। इसमें जो सबसे खास फीचर्स होगा वो टर्न-ऑफ फंक्शन के साथ एक्टिव ब्रेक असिस्ट है। इस फीचर से कार को सिंगल लेन रोड पर एक्सीडेंट की आशंका होने पर कार को रोक देगा। साथ ही ऑफ रोड एबिलिटी के लिए इसमें मल्टी-डिस्क कल्च मिलेगा।

इंजन- पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें GLE में EQ बूस्ट के साथ इनलाइन 6 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 367 bhp की पावर और 500 Nm का टॉर्क पैदा करेगा। इसमें 9G-Tronic ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 4MATIC फॉर-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया जाएगा।  

जल्दी करें, महिन्द्रा के इन मॉडल्स पर मिल रहा है 74,000 रुपए तक का डिस्काउंट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.