Travel Tips: परिवार के साथ करें Trishla Farmhouse का भ्रमण, कम बजट में यादगार बन जाएगा टूर

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2024 11:29:03 AM
Travel Tips: Visit Trishla Farmhouse with family, the tour will become memorable in low budget

इंटरनेट डेस्क। बहुत से लोगों को गर्मी के इस मौसम एक ऐसी जगह की तलाश है, जहां पर वह अपने परिवार के साथ सुकून से दिन बिता सके। अगर आप भी परिवार के साथ कही पर घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको राजधानी की राजधानी जयपुर में स्थित एक शानदार जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।  

आज हम आपको यहां त्रिशला फार्महाउस के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां पर जाकर आप दिन को यागदार बना सकते हैं। यहां पर आपको कम बजट में कई एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। परिवार के सभी लोगों को शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर त्रिशला फार्महाउस बहुत ही पंसद आएगा। 

खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस
जयपुर में गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस राजस्थान की राजधानी पर आपको कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी।  आपको आज ही अपने दोस्तों के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। 

इस व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.