निसान ने पेश किया सनी का विशेष संस्करण, कीमत 6.99 लाख रुपए से शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 05:03:34 PM
Nissan launches special edition of Sunny, price starting from Rs 6.99 lakh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी निसान नें भारतीय बाजार में अपनी नई कार सन्नी को 2017 में लॉन्‍च किया था। आपको बता दें कि निसान की कारों में सनी उसकी प्रमुख सेडान कार है। दुनियाभर में इस कार की बिक्री 1.60 करोड़ इकाई रही है। भारत में निसान के दो ब्रांड हैं। वहीं अब वाहन बनाने वाली कंपनी निसान इंडिया ने मध्यम आकार की सनी सेडान कार का एक विशेष संस्करण पेश किया। निसान ने इस नए एडिशन की दिल्ली में शोरुम पर शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए रखी है। इस संस्करण में निसान कनेक्ट समेत 50 से अधिक विशेष खुबियां हैं। कंपनी की इस कार में ग्राहको को नए फीचर्स के साथ ही एक आकर्षक लुक दिखाई देगा। जिसमें कंपनी नें काम किया है।

These Nissan car is equipped with powerful features

निसान मोटर इंडिया के निदेशक (बिक्री एवं व्यावसायिक) हरदीप सिंह बरार ने कहा, 'एक ऐसी कंपनी होने के नाते जो हमेशा उपभोक्ताओं की प्रतिक्रियाएं चाहती हैं, हम सनी का विशेष संस्करण पेश कर गौरवान्वित हैं' पेट्रोल एवं डीजल दोनों इंजनों में पेश इस कार में डुअल एयरबैग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

देश के 98 शहरों में शुरू होगी वाईफाई कैब सेवा

लॉन्‍च किया तब पेट्रोल इंजन वाली कार में 1,498 सीसी का इंजन दिया गया जबकि डीजल मॉडल में 1,461सीसी का इंजन लगाया गया था। लॉन्च के समय पेट्राल सनी की कीमत 7.91 से लेकर 10.89 लाख रुपए तक है जबकि डीजल सनी की कीमत 8.8 लाख से लेकर 10.76 लाख रुपए तक है। निसान सन्नी 2017 में कई ऐसे प्रीमियम फीचर्स को शामिल किया गया है जो इसके लुक को बेहद स्टाइलिश बना रहे है। कार में कई बदलाव भी किए गए है। कुछ अंश एजेंसी से

अगले साल से नहीं बनाई जाएगी हिटलर की पसंदीदा कार 'बीटल’, बंद होगा इसका उत्पादन

टाटा मोटर्स फेस्टिव सीजन में पेश करेगी Tiago का JTP एडिशन, जानें कीमत और फीचर्स

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.