अच्छी खबर: अब घर बैठे कराए स्पीड कार वॉश

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 11:07:30 AM
Now the house seating speed car wash

नई दिल्ली। प्रौद्योगिकी आधारित कम पानी से कम समय में कार धुलाई की बढ़ती मांग के मद्देनजर इस क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्पीड कार वॉश ने डोर स्टेप सेवा देने तथा दिसंबर तक इसके लिए नया ऐप लाँच करने की घोषणा की है। कंपनी के संस्थापक जसमीत सिंह ने शुक्रवार को यहां यह घोषणा करते हुये कहा कि कार वॉश कारोबार में बड़ा बदलाव आया है।

भारतीय सड़कों पर फिर दौड़ेंगी जावा मोटरसाइकिलें, रॉयल एनफील्ड से होगा मुकाबला

इसने वॉशिंग से लेकर सैनिटाइजिंग तक, और अब कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर तक को पहले जैसा बना देने की क्षमता इजाद की है। यही खासियत कार मालिकों के बीच स्पीड कार वॉश की लोकप्रियता बढ़ी है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 70 से अधिक आउटलेट का संचालन करने के दौरान उपभोक्ताओं से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर अब डोर स्टेज सेवा शुरू की जा रही है।

भारतीय ऑटो बाजार में इस महीने नए लुक में वापसी करेगी हुंडई की सैंट्रो

उन्होंने कहा कि कार मालिकों की बढ़ती मांग को देखते हुए स्पीड कार वॉश दिसम्बर तक एंड्रॉयड ऐप भी लाँच करने जा रहा है। उनकी कंपनी की मंशा डोर स्टेप कार वॉश को उसी तरह लोकप्रिय बनाना है जिस तरह से देश में एटीएम की लोकप्रियता बढ़ी है। उन्होंने कहा कि मात्र 20 मिनट में कार की धुलाई की जाती है और इसमें पानी का बहुत कम उपयोग किया जाता है। - एजेंसी

नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

मर्सिडीज बेंज इंडिया चुनावी साल में बिक्री को लेकर सतर्क लेकिन आशान्वित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.