इन कॉस्मेटिक बदलावों के साथ लॉन्च हुई सुजुकी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV विटारा

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 11:50:56 AM
Suzuki's popular compact SUV Vitara launches with these cosmetic changes

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। सुजुकी ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV विटारा को नए लुक के साथ ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है। पहले के मुकाबले इस एसयूवी को अधिक फ्रेश बनाया गया है। सुजुकी ने कॉम्पैक्ट SUV विटारा में मैकेनिकल और कॉस्मेटिक दोनों तरह से बदलाव किए हैं। सुजुकी इसे यूके मार्किट में इस साल सितम्बर महीने में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। अगर सुजुकी इस एसयूवी को भारत में लॉन्च करती है तो इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और जीप कंपास से होगा।

टाटा मोटर्स ने कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में लॉन्च किया 15 सीटर Winger 15s

पावर स्पेशिफिकेशन- इंजन की बात करें तो 2019 सुजुकी विटारा में 1.0 लीटर और 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 109bhp की पावर जनरेट करता है। इंजन सुजुकी के ऑलग्रिप फोर व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस है। वहीं इसके टॉप-एंड वेरिएंट में 1.4 लीटर बूस्टरजेट इंजन दिया गया है जो 138bhp की पावर और 220Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। वहीं सुजुकी के मौजूदा मॉडल में 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है।

हीरो Dawn 125cc इंजन के साथ भारत में हो सकती है लॉन्च, कीमत एकदम बजट में

डिजाइन और फीचर्स- इसके इंटीरियर की बात करें तो कैबिन को पहले से बेहतर बनाया है। कार के डैशबोर्ड में सॉफ्ट-टच मैटेरियल के साथ इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। साथ ही नया डिजाइन और कलर सेंट्रल इन्फोर्मेशन डिस्प्ले दी गई है। नई एसयूवी मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा लंबी है। इसमें बड़ा एयरडैम और बड़े LED डेटाइम रनिंग लैंप्स और कार के रियर में LED कॉम्बिनेशन लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार के टॉप-एंड वेरिएंट में डुअल सेंसर ब्रेक सपोर्ट, लेन डिपार्चर वार्निंगं और प्रिवेन्शन, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट दिया गया है।

फिल्म भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अब इस जाने माने निर्देशक की फिल्म को करने से किया इंकार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.