होंडा का ये एडिशन 2017 में किया जा सकता है पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 08:53:16 AM
होंडा का ये एडिशन 2017 में किया जा सकता है पेश

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी होंडा अपनी सबसे लोकप्रिय कार होंडा सिटी की ऑटो सेक्टर एक ऐसी कार है जिसने भारतीय कार बाज़ार में एक अलग ही पहचान बनाई है। इसे बाजार में मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के चलते कंपनी इसके एक अन्य एडिशन को पेश करनें की योजना पर कार्य कर रही है। जी हां कंपनी जल्द ही इसके एक नए अवतार को पेश करने वाली है। जिसमें कंपनी बेहतरीन फीचर्स को शामिल करेगी।

दुकाती इंडिया ने स्क्रैमब्लर श्रेणी की मोटरसाइकिल की कीमत 90,000 रुपए कम की

मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले साल इस सनई होंडा सिटी को बाजार में पेश कर सकती है। गौरतलब है कि अभी बाजार में होंडा सिटी का 6वां एडिशन उपलब्ध है।

कार इंजन की बात करे तो इसमें 1.5-लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। ये दमदार इंजन 117 बीएचपी का पावर और 145एनएम  का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा ये कार 1.5-लीटर iDTEC डीज़ल इंजन के साथ भी पेश की जाएगी। जो 100 बीएचपी का पावर और 200एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा जबकि कार के पेट्रोल वर्जन में सीवीटी का भी ऑप्शन दिया जाएगा।

नोटबंदी से कितना प्रभावित हुआ है ऑटो सेक्टर जानिए!

 कंपनी होंडा सिटी के इस न्यू एडिशन में कई नए बदलावों के साथ बाजार में पेश करेगी। जिनमें नया बंपर, नया हेडलैंप, नया टेल क्लस्टर और नया एलॉय व्हील शामिल है। कार में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 15.7cm टचस्क्रीन यूनिट, ब्लूटूथ टेलिफोनी, पैडल शिफ्ट, क्रूज़ कंट्रोल और सनरूफ जैसे फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे।

मिनी कूपर के कार्बन एडिशन को खास बनाते है ये फीचर्स       

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

O.M.G तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.