मिनी कूपर के कार्बन एडिशन को खास बनाते है ये फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:27:16 AM
मिनी कूपर के कार्बन एडिशन को खास बनाते है ये फीचर्स

लग्जरी कारों का निर्माण करनें वाली बीएमडब्ल्यू कंपनी की स्वामित्व वाली कंपनी मिनी कूपर बाजार में अपनी छोटी लग्जरी कारों के लिए जानी जाती है। कंपनी की कारों को बाजार में काफी पसंद भी किया जाता है। हाल ही में कंपनी नें मिनी कूपर का कार्बन एडिशन पेश किया है। इस कार की खास बात ये है कि इस कार की केवल 20 यूनिट ही बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

नवंबर महिनें में इन कारों नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमे 6.6 इंच की स्क्रीन वाला इंफोटेंमेंट सिस्टम, 8.8 इंच का टचपैड कंट्रोलर,  ब्लूटूथ से कंट्रोल होने वाला एग्जॉस्ट सिस्टम, रेसिंग स्ट्रिप्स और स्टीकर्स, 17 इंच के अलॉय व्हील, स्पोर्ट स्टीयरिंग व्हील लैदर कवर के साथ लैस किया जा रहा है।

क्रैश टेस्ट में कितनी खरी उतरी है टाटा की ये कार जानिए!

इस कार के इंजन पर नजर डालें तो इसमें 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो JCW ट्यूनिंग किट से लैस किया गया है। यह मशीन 210 पीएस की पावर के साथ ही 300एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। कार की स्पीड की बात करें तो यह मात्र 6.5 सैकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

कीमत की बात करें तो इस लिमिटेड एडिशन की कीमत 39.9 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

अब इस देश में चलेगी ड्राइवरलैस कैब

स्टाइलिश दिखनें वाली ये साइकिल बनी है राख से

आखिर किन कारणों के चलते मारुति नें रोका अपनी इस कार का उत्पादन

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.