टीवीएस अकुला 310 भारत में देगी अगले साल दस्तक

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 08:40:08 AM
TVS in India will next year hit 310 Akula

नई दिल्ली। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस अगले साल भारत में अपनी सबसे फेमस बाइक अकुला310 को उतारनें जा रही है। कंपनी की तरफ से इस बात की अधिकारिक रुप से पुष्टि की है। कंपनी नें बाइक को इस तरह से बनाया है कि वह ट्रैक पर भी आराम से चल सके। कीमत की बात करें तो टीवीएस अकुला की कीमत 1.60 लाख रुपए से लेकर 1.90 लाख रुपए,एक्स-शोरूम के बीच हो सकती है।

ये है भारत की सबसे मंहगी कारें, जानिए क्या है इनमें खास

कंपनी इस स्पोर्ट्स बाइक को फरवरी या मार्च 2017 में भारत में लॉन्च करेंगे। आपको बता दें कि कंपनी नें टीवीएस अकुला को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था।

कंपनी द्दारा जारी किए गए बयान के मुताबिक टीवीएस अकुला को अगले साल भारतीय बाजार में पेश कर दिया जाएगा। कंपनी द्दारा जारी किए गए बयान में कंपनी के सीएफओ एसजी मुरली ने कहा, 'टीवीएस-बीएमडब्ल्यू के टाई-अप के बाद ये हमारा पहला प्रोडक्ट है।

जानिए किस बाइक नें कर रखा है पूरी दुनिया को अपना दिवाना

एक नजर इसके इंजन पर डाले तो अकुला में पावरफुल इंजन दिया गया है। इसमें 313 सीसी, सिंगल सिलिंडर इंजन लगा हुआ है। जो कि 34 बीएचपी का पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

जानिए! सबसे पहले किसने किया था सूर्य षष्ठी व्रत

चार दिनों तक इस विधि से करें छठ पूजा

जानिए! घर की छत पर क्या रखें और क्या न रखें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.