सिटी ग्रुप ने हाउसिंग डॉट कॉम, प्रोप टाइगर, मकान डॉट कॉम में किया 3.5 कराड़ डॉलर निवेश

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 04:58:01 PM
Citigroup invested $ 3.5 million in housing dot com, prop tiger, house dot com

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। न्यूज कार्प और कुछ अन्य विदेशी निवेशकों की मदद से जमीन जायदाद के बाजार पर केंद्रित हाउसिंग डाट काम जैसे पोर्टल चला रही एलारा टेक्नोलाजीज ने बांड के जरिये सिटी सिंगापुर से 3.5 करोड़ डॉलर (करीब 245 करोड़ रुपये) की पूंजी जुटायी है।

तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ने मारी ऑटो को टक्कर, चालक अस्पताल में भर्ती

सिंगापुर में पंजीकृत एलारा टेक्नोलाजीज भारत में हाउसिंग डॉट कॉम के अलावा प्रोप टाइगर डाटा कॉम और मकान डॉट कॉम का भी परिचालन करती है और यह पूंजी कारोबार के विस्तार और प्रौद्योगिकी पर खर्च की जाएगी। इन तीनों पोर्टल समूह के सीईओ (मुख्य कार्यपालक अधिकारी) ध्रुव अग्रवाल ने कहा कि कंपनी अपनी बिक्री टीम को और मजबूत करेगी तथा 150 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी। इसके साथ उसके कर्मचारियों की संख्या बढ़कर 1,500 हो जाएगी।

इस कंपनी में मीडिया कंपनी न्यूज कार्प और उसके ऑस्ट्रेलियाई समूह की कंपनी आरईए के साथ-साथ एसएआईएफ पार्टनर्स, सॉफ्टबैंक तथा एसेल पार्टनर्स की बड़ी हिस्सेदारियां हैं। एलारा डिजिटल जमीन जायदाद बाजार में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले डिजिटल मंच उपलब्ध कराती है।

रिलीज से पहले सुपरहिट साबित हुई यमला पगला दिवाना फिर से! यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है फिल्म का ट्रेलर

अग्रवाल ने कहा, ''हमने सिटी सिंगापुर से कर्ज के रूप में 3.5 करोड़ डालर जुटाया है। इस राशि का उपयोग प्रौद्योगिकी, उत्पादन, ब्रांडिंग, बिक्री टीम को मजबूत करने तथा तीनों मंचों के विस्तार में किया जाएगा।" एलारा टेक्नोलाजीज अबतक निवेशकों से शेयरपूंजी के रूप में 10.5 कराड़ डालर की राशि जुटा चुकी है और यह पहला मौका है जब कंपनी ने कर्ज से धन जुटाया है।- एजेंसी

श्रीदेवी जन्मदिन विशेष: एक्टिंग करियर में 200 फिल्मों में काम कर चुकी थी बॉलीवुड की 'चांदनी', इस तरह रहा फिल्मी सफर

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में टूटी दीपिका-रणवीर सिंह की जोड़ी, पहली बार इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

 

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.