हथियारों के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 06:21:59 AM
Arrested with three vicious criminals arrested

सीकर। राजस्थान में सीकर जिले की पुलिस ने वाहन लूट करने वाले अन्तरराज्ययीय गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने दर्जन भर से ज्यादा वाहन लूट की वारदात करना कुबूल किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करके स्यालोदडा की तरफ से आ रही सफेद रंग की बोलेरो को रूकने का इशारा किया लेकिन उसके चालक ने वाहन नहीं रोका। 

पुलिस ने पीछा करके वाहन रूकवाया तो तीनों बदमाशों ने भागने का प्रयास किय़ा। पुलिस ने कार में सवार विक्रम सिंह उर्फ सन्दीप राजपूत :26:, प्रदीप शर्मा (30), बूटासिंह को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि तीनों के पास से दो देशी पिस्तौल, चार कारतूस एवं विभिन्न व्यक्तियों के नाम की आईडी, डीएल आदि बरामद किये। आरोपियों के खिलाफ लूट के दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं । 

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में कोटपूतली में हथियारों के बल पर एक बोलेरो सवार से 73 हजार रुपए की लूट और पिछले महीने जयपुर से आ रहे गाड़ी चालक से बोलेरो लूट सहित दर्जन भर वारदात कबूल की है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.