अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस मैदान छोड़ चुकी है-रावत

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 11:19:34 AM
Congress has left the field from Ajmer Lok Sabha constituency - Rawat

अजमेर।  राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के अजमेर लोकसभा क्षेत्र के संयोजक एवं पुष्कर विधायक सुरेश सिंह  रावत ने दावा किया है कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस मैदान छोड़ चुकी है। 

रावत ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा कि कांग्रेस के नेता हताश हो चुके हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता हार की आशंका के चलते घरों से नहीं निकल रहे और न ही कांग्रेस प्रत्याशी के साथ नजर आ रहे हैं। इससे साफ है कि अजमेर कांग्रेस के नेता चुनाव से घबराकर मैदान छोड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की चुनावी तैयारियां देखकर भी कांग्रेसियों के हौसले पस्त है। राजस्थान में सत्ता में होने के बावजूद कांग्रेस के नेता, विधायक और मंत्री जनता के सामने मुंह दिखाने लायक नहीं रहे। विधानसभा चुनाव में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने का वादा हवा हवाई हो चुका है। 

उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को अजमेर समझने में ही समय लगेगा वह अजमेर का विकास कैसे कर सकता है? इधर, भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में दौरा करने के बाद एक बयान में कहा कि जनसंपर्क में साफ हो गया कि आम जनता चाहती है कि नरेंद्र भाई मोदी दुबारा इस देश के प्रधानमंत्री बने।

पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक अनिता भदेल ने चौधरी के साथ जनसंपर्क के बाद जनता को आश्वस्त किया कि वे एक और एक ग्यारह बनकर अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विकास को गति देंगे। उन्होंने दावा किया कि 29 अप्रैल को मतदान वाले दिन भाजपा का एक एक कार्यकर्ता आमजन से मोदी के लिए कमल के फूल पर वोट डलवाएगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.