मनचले से परेशान होकर छात्रा ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:28:06 PM
Irritated Schoolgirl suicide

जबलपुर। जहां मनचले से कथित रूप से परेशान होकर सातवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने अपने घर के अंदर फासी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिविल लाइन पुलिस थाने के सहायक उप पुलिस निरीक्षक अल्प नारायण मिश्रा ने आज बताया, ‘‘मनचले से परेशान होकर 14 वर्षीय छात्रा ने चुन्नी का फंदा बनाया और बर्न कम्पनी 16 क्वार्टर स्थित अपने घर में पंखे से लटक कर कल रात फासी लगा ली।’’

घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की लूटकर की हत्या

उन्होंने बताया कि आरोपी इस पीडि़त छात्रा का पड़ोसी है। स्कूल व कोचिंग आते जाते समय वह इस छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता था। कल उसने इस छात्रा को एक मोबाइल दिया और उससे इससे बात करने को कहा। इसकी शिकायत लडक़ी ने अपने माता-पिता से की, जिसके बाद वे आरोपी को अपने गेट पर समझाया रहे थे।

शर्मनाक हरकत! छह वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया ये घिनौना काम

उन्होंने कहा कि इसी दौरान इस मनचले के पिता बबलू काछी भी आ गया और दोनों ने मिलकर लडक़ी के माता-पिता पर हमला कर दिया। माता-पिता को पिटता देख छात्रा ने घर के अंदर जाकर फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिश्रा ने बताया कि परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोडक़र शव को नीचे उतारा और तत्काल उसे विक्टोरिया अस्पताल ले गये,  जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

आरबीआई को जाली मुद्रा भेजने के आरोप में एसबीआई प्रबंधक पर मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि पुलिस ने आज पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी अरभवद जैन ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 306 (आत्महत्या के लिए प्रेरित करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग मनचले एवं उसके पिता बबलू कुशवाहा को आज अभिरक्षा में ले लिया है और उनके पूछताछ जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.