नोएडा में व्यक्ति ने फाँसी लगाई

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 01:41:21 PM
Person hanged in noida

नोएडा। शहर में रहने वाले एक व्यक्ति ने मंगलवार की रात पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, वहीं एक अन्य महिला ने तनाव के चलते जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।


loading...

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 40 में रहने वाले लाखन ने मंगलवार की रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक अन्य घटना में, थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाले सुधीर नामक व्यक्ति को उसके दोस्तों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर उसकी मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भंगेल गांव में ही रहने वाली अनीता ने पति से विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसकी सास कमल ने उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला की हालत नाजुक बताई जाती है। उसका उपचार चल रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.