पीएम मोदी का पुराना हथकंडा, सहानुभूति के लिए ऐसे ही करते हैं प्रचार : संजय निरुपम

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 02:26:06 PM
PM Modi's old handcuffs, sympathize with similar propaganda: Sanjay Nirupam

नेशनल डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश के खुलासे के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि जब भी सहानुभूति लेनी होती हैं तो हत्या की साजिश की खबर बनाकर प्रचारित किया जाता हैं। यह सहानुभूति बटोरने का पीएम मोदी का पुराना तरीका हैं। मामले की सही मायनों में जांच की जानी चाहिए। 

बदायूं में पॉलीथीन से 8 भ्रूण मिलने से मची सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

उन्होंने कहा कि यह खुलासा झूठा हैं मैं ये भी नहीं कह रहा, लेकिन इसकी जांच होनी चाहिए कि ये कहां तक सच हैं। प्रधानमंत्री मोदी जब गुजरात के सीएम थे तब भी वे सहानुभूति बटोरने के लिए हत्या की अफवाह को प्रचारित करते थे। यह उनका पुराना तरीका हैं। 

बारिश के कारण जम्मू में गर्मी से मिली राहत

संजय निरुपम के इस बयान पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मसले पर उनको राजनीती नहीं करनी चाहिए। जनता का आशीर्वाद पीएम मोदी पर हैं, उनके साथ कोई अशुभ घटना नहीं होगी। कांग्रेस को इस मुद्दे पर राजनीती नहीं करनी चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.