Rajasthan: दूसरे चरण के मतदान के बाद ही सीएम भजनलाल शर्मा ने उठाया ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2024 12:23:17 PM
Rajasthan: CM Bhajanlal Sharma took this big step only after the second phase of voting

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दूसरे चरण के तहत 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ा कदम उठाया है। प्रदेश में लोकसभा चुनाव की समाप्ति के तुरंत बाद राजधानी जयपुर में भारतीय जनता पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें सीएम भजनलाल शर्मा ने चुनाव में लगी टीम से फीडबैक भी लिया। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में में वोटिंग कैसी भी हो, वो भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हैं। 

25 लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक बनाएगी बीजेपी
इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 13 सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न होने पर आमजन का आभार भी जताया है। उन्होंने कहा कि पीएम के अद्भुत और मजबूत नेतृत्व में युवाओं, महिलाओं एवं बुजुर्गों के दृढ़ विश्वास को दिखा रहा है कि प्रदेश में बीजेपी सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक बनाकर इतिहास रचेगी। 

भाजपा कार्यक्रताओं के लिए कही ये बात
सीएम भजनलाल ने इस संबंध ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि लक्ष्य अटल, संकल्प प्रबल,राजस्थान में फिर खिलेगा कमल। आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति के स्नेह मिलन कार्यक्रम को संबोधित किया व देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव के दोनों चरणों को लेकर विभिन्न महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा कर विभिन्न पहलुओं की समीक्षा की। इस सुअवसर पर निष्ठावान कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम हेतु उनका उत्साहवर्धन करते हुए सभी के साथ रात्रि सहभोज किया।

इन सीटों पर हुआ है मतदान
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को राजस्थान की जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बासंवाड़ा, चितौडग़ढ़, टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली,राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां सीटों पर मतदान हुआ। दूसरे चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में 64.6 प्रतिशत मतदान हुआ है। 

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.