बुलंदशहर में सडक़ किनारे सो तीर्थयात्रियों को बस ने कुचला,सात की मृत्यु

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 11:04:20 AM
The bus was crushed by pilgrims sleeping on the roadside in Bulandshahr, seven died

बलुदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के नरोरा क्षेत्र में एक बस ने सडक़ किनारे सो रहे सात तीर्थयात्रियों को कुचल दिया, जिससे तीन बालिकाओं और चार महिलाओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वैष्णो देवी के दर्शन करने के बाद तीर्थ यात्रियों की बस रात करीब डेढ़ बजे नरोरा लिंक मार्ग पर पहुंची । चालक ने बस को वहां रोक दिया।


loading...

 इस दौरान तीन महिलाएं अपनी पुत्रियों के साथ जबकि एक बुजुर्ग महिला भी उनके साथ सडक़ किनारे सो गई। कुछ देर बाद एक दूसरी तीर्थ यात्रियों की बस के चालक ने गंगा घाट जाने के लिए बस मोड़ी और आगे बढ़ा, उसे सडक़ किनारे सो रहे तीर्थयात्रियों को नहीं देखा और उन्हें कुचल दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में हाथरस निवासी मेहन्द्र की 65 वर्षीय पत्नी फूलमती,उदयवीर की पत्नी 32 वर्षीय माला देवी और उसकी तीन साल की बेटी कल्पना के अलावा फिरोजाबाद दक्षिण निवासी सरनाथ सिंह की 35 वर्षीय पत्नी सावित्री और पांच सात्र की पुत्री योगिता के अलावा अलीगढ़ निवासी जितेन्द्र कुमार की पत्नी 22 वर्षीय रेनू और चार साल की बेटी कुमारी संजना की मृत्यु हो गई। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.