सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, कई घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 02:11:22 PM
Three people die in road accidents, many injured

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर एवं हनुमानगढ़ जिले में पिछले 24 घंटों में अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन युवकों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। 

Rawat Public School

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर महियांंवाली के पास आज सुबह करीब 10 बजे लोक परिवहन सेवा की एक बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल पर सवार श्रीगंगानगर के प्रेमनगर निवासी हरजीत सिंह (65) की मौत हो गई। इससे पहले लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में चक कैरा के पास छह जुलाई की रात को अज्ञात कार की टक्कर लगने से घायल हुए एक युवक इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस के अनुसार दीपक जाट (20) निवासी 41-पीपीडी श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन था। 

हनुमानगढ़ जिले में कल शाम को मेगा हाईवे पर लोक परिवहन सेवा की बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ गांव निवासी भरत अपने ताऊ को निकट के अड्डे पर छोडक़र वापस गांव जा रहा था। तभी वह बस की चपेट में आ गया। इस बीच श्रीगंगानगर जिले में डाबला गांव निवासी कैलाश (20) हनुमानगढ़ जिले में रावतसर कस्बे में मेगा हाइवे पर खेत्रपाल मंदिर के पास कल रात एक दुर्घटना में घायल हो गया। इसी खेत्रपाल मंदिर के पास एक अन्य दुर्घटना में मेजरभसह (35) भी चोटिल हो गया। पुलिस के अनुसार सादुलशहर तहसील क्षेत्र के खाट सजावर गांव का निवासी श्रवण (42) लालगढ़ गांव के पास एक दुर्घटना में घायल हो गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.