102 किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 10:58:03 AM
Two accused arrested with 102 kg of ganja

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के नगरनार थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक चौपहिया वाहन से 102 किलो अवैध गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Rawat Public School

नगरनार थाना प्रभारी एमएन साहू बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महिंद्रा  केयूवी में सवार होकर दो युवक संदिग्ध सामान लेकर ओडि़शा के रास्ते जगदलपुर की ओर निकले हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 63 पर नाके बंदी कर उक्त वाहन को रोकने की कोशिश की। 

लेकिन वाहन में सवार रिजवान लाल, निवासी सिविल लाइन इंदौर और आलम शाह, निवासी देवास ने पुलिस के द्वारा लगाए गए बेरिकेट को तोड़ते हुए भागने की नाकाम कोशिश की साहू ने बताया कि पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवकों को वाहन के साथ ही धर-दबोचा। वाहन की जांच के दौरान पुलिस ने वाहन के अंदर छुपाकर रखा 102 किलो गांजा बरामद कर लिया। 

कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.