बदमाशों ने दो सर्राफा कारोबारियों से लाखों की लूटपाट

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 08:49:23 AM
bad guys despoilment lakhs of money from two business people

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव और बलरामपुर में बेखौफ बदमाश दो सर्राफा कारोबारियों से लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया उन्नाव के नवाबगंज निवासी सर्राफ शैलेन्द्र सोनी कल देर शाम अपनी आभूषण की दुकान बंद करने के बाद मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे।

बंटवारे के विवाद में देवर ने की भाभी की हत्या

कानपुर-लखनऊ हाईवे पर सोरामऊ क्षेत्र में गुम्टी नम्बर दस के पास लग्जरी कार सवार चार-पांच बदमाशों ने सोनी को रोक लिया और हथियारों के बल पर सात किलो चांदी, 250 ग्राम सोना और 20 हजार की नगदी लूट ली । विरोध करने पर बदमाशों ने मार पीटकर उन्हें घायल कर दिया। घायल सर्राफ को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है ।

सपा नेता की गोली मरकर हत्या

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बलरामपुर जिले के शादुल्लानगर क्षेत्र में सुरेन्द्र सर्राफ टिलाईनगर इलाके में स्थित अपनी आभूषण की दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और हथियारों के बल पर 750 ग्राम चांदी,100 ग्राम सोना और 35 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए। दोनों घटनाओं के सिलसिले में संबंधित थानों में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।-एजेंसी

कार पलटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक गंभीर

मुंबई: नवोदित अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या मामले में दो को उम्रकैद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.