हरदोई में सडक़ हादसों में पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 06:04:59 PM
Five people dead in road accidents in Hardoi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में अलग-अलग क्षेत्रों हुई सडक़ दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मल्लावां क्षेत्र के हरदोई कानपुर रोड पर गंगारामपुर मोड़ के पास मंगलवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में हरपाल (45) और सुरेश (48) की मौके पर ही मौत हो गई।

रंगदारी नहीं दी तो अज्ञात बदमाशों ने महिला के साथ किया ये

हादसे के बाद चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। दोनों मल्लावा कस्बे में दुकान बंद करके अपने घर गंगारामपुर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा हरदोई शहर कोतवाली के क्षेत्र में मंगलवार रात को ही हरदोई लखनऊ रोड पर नानकगंज झाला के पास एक ट्रक ने साइकिल सवार रज्जाक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

एक ही परिवार की दो बेटियों और मां ने जहर खाकर की आत्महत्या

मृतक साइकिल से अपनी बेटी के घर आ रहा था। एक अन्य घटना में हरदोई बावन रोड पर समधा गांव के पास राजेश (40 ) को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

दो बच्चियों से बलात्कार की कोशिश करने वाला शख्स गिरफ्तार

एक अन्य घटना में सांडी क्षेत्र में बुधवार को धोन्धी गांव के निवासी लेखपाल राजेश कुमार द्विवेदी अपने भतीजे कुलदीप के साथ सवायजपुर तहसील जा रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां लेखपाल राजेश कुमार द्विवेदी ने दम तोड़ दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.