छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद कर दी थी हत्या, अब जिंदगी गुजरेगी यहां...

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 03:01:07 PM
Life imprisonment in murder case after rape with six-year-old girl in Sonepat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक नाबालिक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी ने एक छह साल की बच्ची के साथ पहले तो दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनीपत की एक अदालत ने छह साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने के मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए सोमवार को उसे उम्रकैद की सजा सुनाई।

जमीन के चलते हुए रंजिश में अपराधियों ने चौकीदार को दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. सुनीता ग्रोवर की अदालत ने सोमवार को मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी मंजीत को दोषी करार दिया है। उसे हत्या के मामले में उम्रकैद और 25 हजार रुपए जुर्माना, शव को क्षत विक्षत करने के मामले में सात साल कैद और 10 हजार रुपए जुर्माना तथा 6 पोक्सो एक्ट में 10 साल कैद और 20 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न देने पर उसे छह माह अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी।

शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी दो साल तक खेलता रहा महिला के जिस्म के साथ

उस पर कुल 55 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश और फिलहाल खरखौदा थाना इलाके के गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 14 नवंबर, 2016 को शिकायत दी थी कि उसके पड़ोसी मंजीत ने उसकी छह वर्षीय बेटी को अपने घर में ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने बच्ची के शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए बोरे में बंद कर तूड़े के कमरे में डाल दिया था।

अपराधी का बेटा भी निकला अपराधी, नबालिग लडक़ी के साथ किया ये घिनौना काम

बच्ची को तलाश करते हुए लडक़ी का पिता जब आरोपी के घर गया तो वह उसे देखकर फरार हो गया था। बोरे से बच्ची का शव मिला था। उसके गले और मुंह पर चोट के निशान थे। शिकायत पर पुलिस ने हत्या, दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। बाद में एसआईटी, खरखौदा की तत्कालीन प्रभारी राज सिंह की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.