रिश्ते शर्मसार! नाबालिग भाई ने अपनी बहन के साथ कर डाला ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 08:38:00 AM
/minor-brother-raped-with-sister

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई । आजकल आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते है, जिनके चलते इंसानियत को शर्मसार होना पड़ता है। ऐसा ही दिल दहला देने वाला सनसनी खेजनवी मुंबई शहर से आया है, अारोप है की एक कलयुगी भाई ने ही अपनी बहन यह घिनौनी हरकत की है।

ये कैसा बचपन जहां नाबालिग ने ही दे दी अपने दोस्त को ये खौफनाक सजा...

वैसे भाई-बहन का प्यार इस दुनिया में सबसे अच्छा होता है, लेकिन कलयुगी धरती पर एक भाई ने ही अपनी बहन की इज्जत के साथ घिनौना खिलवाड़ किया। जानकारी के अनुसार मामला तब उजागर हुआ जब लडक़ी गर्भवती हो गई। जिसके बाद मामला संबंधित थाने में दर्ज किया गया है।

मामला नवी मुंबई शहर का है, जहां पर एक कलयुगी भाई की करतूत जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। जहां पर 16 वर्षीय बहन के साथ कथितरूप से दुष्कर्म करने वाले 14 वर्षीय नाबालिग भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

महिला को क्लनिक में अकेला देख बिगड़ी डॉक्टर की नियत, कर दिया ये घिनौना काम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये मामला तब उजागर हुआ जब लडक़ी गर्भवती हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी अश्लील चीजें देखने का आदी है। यह घटना जब हुए जब अभिभावक घर से बाहर गए हुए थे।
 घर में किसी के नहीं होने का फायदा उठाते हुए आरोपी भाई ने अपनी ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म  किया।

यह घटना जब सामने आई तब पीड़िता को सेहत संबंधी समस्या हुई तो लडक़ी के पहिजानों द्वारा अस्पताल ले गई और जब डाक्टर ने परीक्षण किया तो पाया कि लडक़ी गर्भवती है। लडक़ी से जब पूछताछ हुई तो उसने सब कुछ सच सच बता दिया। इसके बाद मां ने लडक़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को सुबह बाल सुधार गृह में भेज दिया। गौरतलब हैं कि देशभर में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.