बेटी को मायके छोडक़र चले गए ससुराल वाले तो बेबस मां ने उठाया ये कदम

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 11:23:29 AM
Mother committed suicide

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यहां अपनी बेटी के मायके रहने से परेशान होकर एक मां ने मौत का रास्त चुनकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला जिले के राठ कस्बे का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

महिला को अगवा कर चार लोगों ने बारी-बारी किया उसके साथ ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के राठ कस्बे में बुधवार को मायके में रह रही पुत्री से परेशान होकर महिला ने अपने आप को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मृतक की पुत्री को सात माह पहले ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था और वह अपने मायके में अपनी मां के साथ रह रही थी।

टीडीएस जमा नहीं करने पर कंपनी निदेशक को 6 महीने की जेल

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है राठ निवासी अनवार शाह ने अपनी पुत्री गुलफशा की शादी सात माह पहले झांसी में की थी। बताया जा रहा है कि गुलफशा के ससुराल वालों ने उसे बेइज्जत कर घर से निकाल दिया था और उसे मायके छोड़ गए थे। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी।

राजौरी में किकी चैलेंज में दो लडक़े गिरफ्तार

इसी से गुलफशा की मां बेहद तनाव में रहती थी। बुधवार को उसने घर पर कैरोसीन डालकर अपने आप को आग के हवाले कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.