बहन कर रही थी राखी के लिए भाई का इंतजार और...

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 11:02:15 AM
Young man murder by sharp weapon in Baghpat

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की तेज धारदार हथियारों से काटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के बिनौली इलाके का बताया जा रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उधर मृतक के परिजनों ने इस संबंध में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

तीन दरिंदों की हवस का शिकार बनी किशोरी ने उठाया ये खौफनाक कदम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बिनौली क्षेत्र में एक युवक की तेज धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि युवक की हत्या के बाद उसका शव उसके चाचा के खेत में फेंक कर आरोपी फरार हो गए। जब परिजन गुरूवार को खेत में गए तो उनको वहां पर शव पड़ा मिला। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बिनौली थाने के धनौरा सिल्वरनगर गांव निवासी आनंदपाल राणा का पुत्र गौरव राणा (25) हरिद्वार में किसी पेस्टीसाइड की कंपनी में कार्य करता था।

असम के आंगनबाड़ी केंद्रों में फर्जीवाड़ा, 14 लाख बच्चों का नहीं है अता- पता

वह एक सप्ताह से गांव में ही आया हुआ था। परिजनों ने बताया कि वह बुधवार को घर से कंपनी के किसी कार्य से लोनी जाने के लिए कहकर गया था। परिजनों के अनुसार शाम के समय गौरव राणा की भनेड़ा गांव में ब्याही बहन रूपा व उसका बहनाई खडक़ सिंह दोनों रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में गांव में आ गए थे और उसके न मिलने पर उसकी बहन रूपा ने उससे फोन पर बात कहते हुए उसे राखी बांधने की बात बताई। रूपा ने बताया कि उसके फोन पर उसने लोनी से चल देना बताया था।

वाराणसी में आठ साल से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

दो घंटे में घर पहुंचने की बात बताई थी। इंतजार के बाद उसे फिर फोन किया तो फोन बंद हो गया। वह बुधवार की देर रात्रि तक फोन मिलाते रहे, लेकिन गौरव का फोन नहीं मिल पाया। मृतक के चाचा अशोक गुरुवार को सुबह पशुओं के लिए खेत में चारा लेने के लिए गया था। वहां उसे खेत में गौरव का शव धारदार हथियार से कटा हुआ मिला। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में मृतक के पिता आनंदपाल राणा ने गांव के ही ऋषि पुत्र राम नरेश, निशांत उर्फ भुरू पुत्र ऋषि, अजयपाल पुत्र इलम सिंह तथा पारुल पुत्र पवन कुमार को नामजद करते हुए पुत्र की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.