अमिताभ बच्चन ने मुंबई मेट्रो को लेकर सोशल मीडिया पर कही सकारात्मक बात 

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2019 10:28:07 AM
Amitabh Bachchan said positive on social media about Mumbai Metro

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो की प्रशंसा की। साथ अमिताभ ने कहा कि यह हो रहे प्रदूषण का समाधान है। बिग बी ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि मेरे दोस्त की एक मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने अपनी कार के बजाय मेट्रों से चलने का निर्णय लिया।

वह इससे बहुत प्रभावित हुआ। उसने कहा यह तेज, सुविधाजनक और सबसे कुशल था। यह हो रहे प्रदूषण का समाधान है। अधिक से अधिक पेड़ लगाएं। मैंने अपने बगीचे में लगाए है। आपने लगाए है क्या?’ इसके बाद मुंबई मेट्रो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने बिग बी के संदेश का जवाब दिया।

उन्होंने ने लिखा कि बच्चन हमें वास्तव में खुशी है कि आपका मित्र तत्काल स्थिति में मेट्रो पर भरोसा कर पाया और मुंबईकरों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। बॉलीवुड के कई कलाकार मुंबई में बन रही मेट्रो का विरोध कर रहे है। इसके पीछे कारण यह है कि मुंबई में जो मेट्रो शेड बनने वाली है।

इसके लिए आ रहे ग्रीन एरिया के 2000 पेड़ काटे जाएंगे। इसके बदले उन्हें करीब 300 किलोमीटर से अधिक की मेट्रो मिलने जा रही हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट मुंबई मेट्रो को दिलासा देगा और विरोधियों के हौसले को कमजोर करेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.