इस तरह भड़ास निकाली कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी सगाई की बात को लेकर 

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 03:00:18 PM
bharti sharma not engaged with boyfriend harsh limbochiya

मुंबई। कुछ दिनों पहले खबर मिली थी की मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से सगाई कर ली हैं। लेकिन अब इस बात का खुलासा करते हुए खुद भारती सिंह ने कहा हैं की ऐसा कुछ नहीं हैं। इस बात पर भारती बहुत गरमाई हुयी हैं। 

Film Review- ओके ओके हैं सुनील ग्रोवर की फिल्म 'कॉफ़ी विद डी'
 

भारती ने बताया की जिस दिन की यह बार हैं उस दिन हर्ष ने अंधेरी में नया घर खरीदा है, जिसकी छोटी सी पार्टी बीते दिनों हुई।" लेकिन उसको मेरी सगाई घोसित कर दी गयी। आज में किसी भी सेट पर शादी के जोड़े में नज़र आऊँगी तो यह कह दिया जायेगा की मेरी शादी हो गयी वो भी गुपचुप तरीके से। 

उन्होंने कहा कि, यह बहुत दुखद है कि लोग हमारे बारे में कुछ भी खबर फैलाने लगते हैं। "अगर मैं पार्टी करती हूं, शराब पीती और फोटो पोस्ट करती हूं तो मान लिया जाता है कि मैंने सगाई कर ली।" एक इंटरव्यू के दौहरान भारती ने अपने और हर्ष के रिलेशनशिप की पुष्टि की। साथ ही कब शादी करेंगी, यह भी बताया। भारती अपने से सात साल छोटे हर्ष से शादी इसी साल के अंत या फिर अगले साल करेगी। आपको बता दे पिछले दो साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.