कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में हुई अब इस एक्टर की एंट्री

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 04:24:28 PM
Kartik Aryan and Kriti Sainan's movie Luka Chuppi has now become the entry of this actor

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लुक छिपी में नजर आऩे वाले हैं। आपको बता दें कि एक बार फिर यह फिल्म खबरों में बनी हुई हैं। जी हां खबरों की मानें तो इस फिल्म से अब अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी जुड़ चुके हैं।

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

बताते चलें कि इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन को कास्ट किया गया हैं। अब इस फिल्म से एक ओर दिग्गज स्टार का नाम जुड़ चुका हैं। कार्तिक और कृति की फिल्म लुक छिपी में पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभाते नजर आएँगे।  फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर द्दारा किया जाएगा।

बताते चलें कि कार्तिक और आर्यन की ये फिल्म पहली फिल्म होगी जब दोनो पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो पंकज का किरदार फिल्म में हाजिर जवाबी और मजाकिया किस्म का है जो फिल्म में एक अलग ही माहौल पैदा करेगा।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

फिल्म का निर्माण दिनेश विजान द्दारा किया जाएगा। दिनेश का कहना है कि त्रिपाठी हास्य-विनोदी किस्म के व्यक्ति हैं, जो फिल्म में उनके किरदार के लिये बिल्कुल सही है। जानकारी के मुताबिक फिल्म लुका छिपी में वह मथुरा के एक इस्टेट एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में  बेबी डॉल नामक उसकी एक एजेंसी है, जो कि एक साड़ी की दुकान के ठीक विपरीत है। कुंवारा होने के कारण वह अपने जीवन साथी की तलाश में रहता है।

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.