घर से बाहर होने से पहले नवीन ने कैप्टन बानी पर निकाली भड़ास, मनु-मोना बने दोस्त 

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 11:56:53 AM
घर से बाहर होने से पहले नवीन ने कैप्टन बानी पर निकाली भड़ास, मनु-मोना बने दोस्त 

नई दिल्ली। प्रियंका जग्गा और आकांशा शर्मा के बाद अब बिग बॉस के घर से एक और इंडियावाला बाहर हो गया। इस बार इंडियावालों की टीम के सदस्य नवीन प्रकाश को घर से बाहर कर दिया गया है। अधिकतर चुप रहने वाले नवीन का अचानक से इन दिनों आक्रामक रूप देखने को मिला।  घर से बाहर होने से पहले भी एक टास्क के दौरान नवीन प्रकाश बानी से भीड़ गए।

Shocking !! सास डिंपल ने अक्षय कुमार को समझा था 'गे', फिर ऐसे की जाँच 

नवीन ने कहा, 'बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा बनना ही अपने आप में बड़ी बात है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि सेलेब्रेटी को मैं चुनौती दे पाऊंगा। वहीं सलमान खान जैसे स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना एक सपने के सच होने जैसा है। यह मेरे लिए जिंदगी भर याद रखने वाली बात होगी।'

शो में नवीन की दोस्ती मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपामुद्रा और मोनालीसा से रही। घर से बाहर निकलने से पहले नवीन ने बताया कि वह मोना और लोपा के बेहद करीब थे, जिनकी उन्हें बेहद याद आएगी। उन्होंने कहा, 'शो से जाने के दौरान मैं अपने sath कई तरह की यादें लेकर जा रहा हूं। मैं खुश हूं कि दोस्तों के रूप में मनवीर, मनु और मोना मिली है।'

500 और1000 नोटबंदी पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये फनी विडियो : Watch

पेशे से एक प्रोफेसर नवीन इस शो में आमजन की ताकत सेलेब्रेटी के बराबर दिखाने के उद्देश्य से आए थे। नवीन का मानना है कि लोग उन्हें एक फाइटर के तौर पर याद रखेंगे। उन्होंने हर किसी को सहयोग देने के लिए शुक्रिया कहा। 

 

 

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.