भव्य इंतजामों के बाद भी प्रियंका चोपड़ा की शादी में रह गईं ये कमियां, पति निक और सास ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 09:59:47 AM
Nick Jonas in his marriage to this mistake Do not want to repeat in brother's wedding

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर 2018 में विवाह के बंधन में बंधे और बहुत ही भव्य तरीके से इन दोनों का विवाह संपन्न हुआ। जहां इस शादी ने काफी सुर्खियां बटौरीं वहीं ​खबरों की मानें तो प्रियंका की शादी में कुछ ऐसी कमियां रह गईं जिसके कारण उन्हें ससुराल वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। आपको बता दें कि एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें प्रियंका की सास डेनिस और ससुर पॉल केविन जोनस प्रियंका और निक की शादी से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करते नजर आए। इस वीडियो में प्रियंका की सास डेनिस ने बताया कि उन्हें अपने बेटे की शादी से एक शिकायत रही।

Loading...

अंधाधुन ने की चीन में 200 करोड़ रुपए की कमाई, आयुष्मान ने कहा- यह उपलब्धि यादगार है

उन्होंने कहा कि जितने भव्य तरीके से शादी की गई उतना वेडिंग फोटोज में वो सही से कैप्चर नहीं हो पाया और इस कमी को वे अपने दूसरे बेटे की शादी में नहीं दोहराना चाहती हैं। वहीं जैच सैंग शो में अपने दो भाईयों केविन और जो के साथ पहुंचे निक जोनस ने अपनी शादी को लेकर काफी बातें शेयर की। आपको बता दें कि​ निक के छोटे भाई जो जोनस जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं और जब उनसे शो में विवाह की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे अपनी शादी में एक चीज को लेकर निश्चिंत रहना चाहते हैं कि शादी में पर्याप्त मात्रा में शराब मौजूद रहे। 

फिल्म 'भारत' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज, बूढ़े से अब इस लुक में नजर आए सलमान खान

उन्होंने कहा कि हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब होना जरूरी है। मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता। जो जोनस की इस बात पर निक ने कहा कि वो ये सब इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी और ये वजह दोस्तों के बीच बड़ा मुद्ददा बन गई। इसी कारण जो अपनी शादी में ये कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

वरुण और सारा को लेकर कुली नंबर वन का रीमेक बनायेंगे डेविड धवन!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.